Is Nitin Gadkari right man in wrong party? क्या गडकरी सही आदमी होते हुए भी गलत पार्टी में है

देश मनमोहन सिंह का ऋणी है,’ नितिन गडकरी ने क्यों की पूर्व PM की खुलकर तारीफ?

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने कहा कि भारत में गरीब लोगों को इसके लाभ प्रदान करने के इरादे से एक उदार आर्थिक नीति की आवश्यकता है. 1991 में वित्त मंत्री के रूप में मनमोहन सिंह द्वारा शुरू किए गए आर्थिक सुधारों ने भारत को एक नई दिशा दी, जिसकी वजह से एक उदार अर्थव्यवस्था की शुरुआत हुई है.

केंद्रीय मंत्री सड़क परिवहन और राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी ने मंगलवार को पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की खुलकर तारीफ की है. गडकरी ने कहा कि आर्थिक सुधारों के लिए देश मनमोहन सिंह का ऋणी है. मंगलवार को गडकरी यहां TIOL अवॉर्ड्स 2022 कार्यक्रम को संबोधित कर रहे थे. कार्यक्रम का आयोजन ‘TaxIndiaOnline’ पोर्टल ने किया था.

 

केंद्रीय मंत्री ने ये भी कहा कि भारत में गरीब लोगों को इसके लाभ प्रदान करने के इरादे से एक उदार आर्थिक नीति की आवश्यकता है. 1991 में वित्त मंत्री के रूप में मनमोहन सिंह द्वारा शुरू किए गए आर्थिक सुधारों ने भारत को एक नई दिशा दी, जिसकी वजह से एक उदार अर्थव्यवस्था की शुरुआत हुई है.

गडकरी ने आगे कहा- ‘लिबरल इकोनॉमी के कारण देश को नई दिशा मिली, उसके लिए मनमोहन सिंह का देश ऋणी है.’

India indebted to former PM Manmohan Singh for economic reforms: Nitin Gadkari

The economic reforms started by Singh as the finance minister in 1991 gave a new direction to India as it ushered in a liberal economy, he added.

He recalled that he could raise money to build roads in Maharashtra when he was a minister in Maharashtra in the mid-1990s due to economic reforms initiated by the former prime minister.

 

Gadkari asserted that liberal economic policy is for farmers and poor people.

 

The awards function was organised by a portal ‘TaxIndiaOnline’.

    Share

    Related